देवभूमि जनहित पार्टी की सरकार बनते ही हटाया जाएगा आरक्षण : रूमित

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मदन मेहरा, परवाणू। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का डंका बज चुका है। सभी पार्टियां इन दिनों लोगो को लुभाने के लिए तरह तरह की घोषणाएं कर रही हैं, लेकिन वहीं देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रूमित सिंह ठाकुर ने घोषणा कि है कि यदि 2022 के विधानसभा चुनाव में देवभूमि जनहित पार्टी की सरकार बनती है तो सबसे पहले वो हिमाचल प्रदेश के 75% सवर्ण समाज के पैरों से आरक्षण रूपी बेड़ियां खोलेंगे।

बता दें कि रूमित सिंह ठाकुर इस चुनाव में जातिगत आरक्षण का खुलकर विरोध कर रहे हैं। ठाकुर ने कहा कि पिछले 70 वर्षो से कांग्रेस और भाजपा सरकार ने हिमाचल प्रदेश के 75% सवर्ण समाज के पैरों में आरक्षण रूपी बेड़ियां डाल रखी हैं, इन बेड़ियों को देवभूमि जनहित पार्टी सत्ता में आते ही खोल देगी।

ठाकुर ने कहा कि सामान्य वर्ग के बच्चे आज परीक्षा में 90 नंबर लाकर भी आरक्षण के कारण बेरोजगार घूम रहे हैं, वहीं आरक्षित वर्ग के लोग 40 नंबर लेकर भी नौकरी ले रहे हैं। यदि 2022 के विधानसभा चुनाव में भी हिमाचल प्रदेश का सवर्ण समाज एक नहीं हुआ तो आने वाले समय में सवर्ण समाज के बच्चो के पैरों से ये बेड़ियां कभी नहीं खुल पाएंगी।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश के सभी लोगो से निवेदन किया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में अपना कीमती वोट कांग्रेस एवं भाजपा का दामन छोड़कर अपने बच्चों के भविष्य के लिए देवभूमि जनहित पार्टी को दें। रूमित ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने जो आरक्षण रूपी फंदा आपके बच्चो के लिए तैयार किया है, इन पार्टियों को वोट देकर उस फंदे को और अधिक मजबूत न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *