खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में जुखाला ने जीता कबड्डी का फाइनल मुकाबला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। मुख्यमंत्री आदर्श राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुखाला में चल रही खंड स्तरीय अंडर 19 लड़के खेलकूद प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन पर जुखाला पंचायत के प्रधान जगदीश ठाकुर ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की।

पाठशाला के प्रधानाचार्य दीपक शर्मा, विद्यालय स्टाफ तथा स्कूल प्रबंधन समिति ने मुख्यतिथि तथा उनके साथ आये अन्य लोगों का स्वागत  किया। मुख्यतिथि ने सभी विजेता खिलाडियों को इनाम देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में सोमवार को कबड्डी बैडमिंटन तथा वालीबॉल के फाइनल मुकाबले खेले गए। कबड्डी खेल का फाइनल मुकाबला सबसे ज्यादा रोचक रहा। कबड्डी का फाइनल मुकाबला जुखाला तथा सुई सुराहड के मध्य हुआ, जिसमें जुखाला ने सुई सुराहड को 32-31 के स्कोर से मात देते हुए फाइनल पर कब्जा किया।

वहीँ बैडमिंटन का फ़ाइनल मुकाबला बरमाणा तथा सोलधा के मध्य हुआ जिसमें बरमाणा ने सोलधा को 2-1 से मात दी, जबकि वालीबॉल के फाइनल मुकाबला हरनोडा तथा पंजगाई के मध्य हुआ, जिसमें हरनोडा ने पंजगाई को 2-1 के स्कोर से मात देकर फाइनल पर कब्जा किया। मुख्यमंत्री आदर्श राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुखाला में चल रही 3 दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का अवलोकन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छकोह के प्रधानाचार्य राकेश पाठक ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *