ढाई वर्ष से बंद चक्की पुल को लेकर 26 जनवरी को करेंगे जोरदार प्रदर्शन: जितेंद्र पठानिया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

स्वर्ण राणा, नूरपुर। पिछले लगभग ढाई वर्षों से चक्की पुल बड़े वाहनों के लिए अभी तक बन्द है। इसे लेकर बहुत से नेताओं तथा समाजसेवियों ने कई बार प्रदर्शन भी किए और कई बार स्थानीय एसडीएम के माध्यम से विभाग सरकार तथा एनएचएआई के उच्च अधिकारियों को ज्ञापन भी दिए मगर धरातल पर चक्की पुल आज भी मात्र टू व्हीलर तथा लाइट व्हीकल तक ही सीमित होकर रह गया है।नूरपुर लोकनिर्माण के विश्राम गृह में आज भाजपा के मंडल अध्यक्ष जतिन्द्र पठानिया ने इस संबंध में प्रेस वार्ता कर एक बार फिर चक्की पुल के मुद्दे को हवा दे दी।

जितेंद्र पठानिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जहां भी उन्हें उचित लगा उन्होंने जनता के मुद्दों को सरकार तथा प्रशासन के सामने रखा है,चाहे चक्की पुल को लाइट व्हीकल के लिए ओपन करना हो, या फिर नूरपुर कचहरी में स्थित सार्वजनिक शौचालय का मामला हो,हर मुद्दे को उन्होंने पुरजोर तरीके से उठाया है।

उन्होंने कहा कि पिछले लगभग अढ़ाई वर्षों से चक्की पुल अपना रोना रोता आया है जिसका दुखड़ा सुनने का सरकारों के पास समय नहीं है। उन्होंने कहा कि कई बार विधायक के माध्यम से केंद्र सरकार के सामने भी इस मुद्दे को रखा गया मगर सरकार तथा प्रशासन का उदासीन रवैया जनता की बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि नए साल में 2 जनवरी को स्थानीय एसडीएम के माध्यम से लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह को ज्ञापन सौंपा जाएगा तथा एक अल्टीमेटम भी दिया जाएगा कि अगर 25 जनवरी तक इस पुल को बड़े वाहनों के लिए नहीं खोला गया तो 26 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी अपने पदाधिकारीयों तथा नूरपुर की जनता के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार व स्थानीय प्रशासन की होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *