डलहौजी के होटल में तीसरी मंजिल से गिरा कुक; मौत, परिजनों को हत्या की आशंका

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चंबा। पर्यटक स्थल डलहौजी के निकट एक होटल में कार्यरत कर्मचारी की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान मनोज कुमार (32)पुत्र केसर चंद गांव चोहडा़ के रूप मे हुई है। मनोज कुमार बाथरी के साथ लगते गांव सामरा के एक निजी होटल में कुक था। उधर परिजनों ने मनोज की हत्या का आरोप भी लगाया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि रात को जब होटल के सभी कर्मी अपना-अपना रोज का काम निपटा कर सोने की तैयारी मे थे, तो अचानक जोर की आवाज सुनाई दी, जो वो बाहर निकले तो देखा कि उन्हीं के साथ काम करने वाला कुक मनोज कुमार अचेत अवस्था में पड़ा था। होटल कर्मियों ने मनोज को तुरंत सिविल अस्पताल बाथरी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया इसी बीच मनोज के परिजनों एवं पुलिस को भी सूचित किया गया। परिजनों ने मनोज की हत्या करने करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस से इस मामले मे जांच करने को कहा है।

उधर डीएसपी डलहौजी हेमंत ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को दे दिया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *