जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे के लिए 22 अप्रैल को पहुंचेंगे कांगड़ा,नगरोटा बगवां में करेंगे जनसभा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

17 अप्रैल।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कांगड़ा के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह 22 अप्रैल को नगरोटा बगवां में जनसभा करेंगे। 23 अप्रैल को कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के चुनाव में जीत के बाद नड्डा का यह दूसरा हिमाचल दौरा है। इससे पहले वह संसदीय क्षेत्र शिमला के दौरे पर आए थे। धर्मशाला में प्रेस वार्ता में कश्यप ने कहा कि 22 अप्रैल को नड्डा गगल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से नगरोटा बगवां जाएंगे।रोड शो के बाद नगरोटा बगवां के गांधी ग्राउंड में जनसभा करेंगे।

इसके बाद कुछ बैठकें भी करेंगे। 23 अप्रैल को भी बैठकें करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 23 अप्रैल को कांगड़ा दौरे को लेकर कश्यप ने कहा कि उनके दौरे से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। केजरीवाल मंडी में भी कुछ नहीं कर पाए। हिमाचल का इतिहास रहा है कि यहां के लोग तीसरे विकल्प को स्वीकार नहीं करते हैं।आप के कार्यकर्ता अभी से तंग हो गए हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जयराम सरकार जब से सत्ता में आई है, तब से हिमाचल वासियों के लिए कुछ न कुछ कर रही है। 15 अप्रैल को हिमाचल दिवस पर सरकार ने सरकारी बसों में महिलाओं को 50 फीसदी छूट तथा उपभोक्ताओं को 125 यूनिट बिजली फ्री करने की घोषणा की है। जहां तक सीमेंट की बात है, वह सरकार के ध्यान में है।

 

सीमेंट के दामों को लेकर जल्द उचित कदम उठाए जाएंगे।
भाजपा में धड़ेबाजी की बात बिल्कुल गलत है। भाजपा एकजुट है और एकजुट होकर ही कार्य कर रही है। हर मंत्री व विधायक गांव-गांव जाकर कार्यकर्ताओं से मिल रहा है। शीघ्र भाजपा त्रिदेव व पन्ना प्रमुख सम्मेलनों का आयोजन करेगी। इस दौरान कांगड़ा-चंबा के सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नैहरिया और मंडल अध्यक्ष अनिल चौधरी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *