जल्द नई बुलंदियां छूएगा कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक: कुलदीप सिंह पठानिया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

संजीव शर्मा, धर्मशाला। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक ने अपने 103 वर्ष के स्वर्णिम सफर को पूर्ण करते हुए गत दिवस 104वें वर्ष में प्रवेश कर लिया। इस मौके पर निदेशक मंडल की विशेष बैठक की अध्यक्षता करते हुए कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बैंक को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए विशेष रुप से बैंक के लाखों सम्माननीय ग्राहकों का आभार व्यक्त किया जिनके प्यार और भरोसे के फल स्वरुप कुछ हजार रुपयों से शुरू हुआ कांगड़ा बैंक आज 17000 करोड से अधिक का कारोबार करने वाला एक विशालकाय बैंक बन चुका है। बैंक के अध्यक्ष और पूरे निदेशक मंडल ने इस अवसर पर बैंक के सभी अधिकारी कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं दी।

कर्मचारियों के लिए अपने विशेष संदेश में बैंक के अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि बैंक को नई बुलंदियों पर ले जाने के लिए बैंक के सभी कर्मचारी अधिकारियों को अपना निजी सुखचैन छोड़कर बैंक की उन्नति के लिए दिन रात मेहनत करनी पड़ेगी और आने वाले नए वित्तीय वर्ष के पहले दिन से ही अपने लक्ष्य निर्धारित करने होंगे ताकि वित्त वर्ष 2023-24 की समाप्ति तक बैंक कम से कम 10% तक अपने एनपीए में कटौती कर सके।

बैंक अध्यक्ष ने पुनः दोहराया कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश के इस सबसे बड़े बैंक की उन्नति के लिए अपनी प्रतिबध्ता जाता चुके हैं, अब यह बैंक प्रबंधन पर और इसके सभी अधिकारी कर्मचारीयों का कर्तव्य बन जाता है कि हम सब कठिन परिश्रम कर ना सिर्फ माननीय मुख्यमंत्री की कही बातों का मान रखें बल्कि अपने ग्राहकों के जीवन में खुशियाँ बिखेर कर प्रदेश की उन्नति में भी भागीदार बनें ।
बैंक अध्यक्ष ने बताया कि बैंक का स्थापना दिवस, सभी शाखाओं में अपने सम्माननीय ग्राहकों के साथ मिलकर धूमधाम से मनाया गया, इस बावत पहले ही बैंक की सभी शाखओं को मुख्यालय से निर्देश दिए जा चुके थे ।

इस मौके पर बैंक की प्रबंध निदेशक श्री विनोद कुमार ने अपने सभी अधिकारी कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए हिदायत दी, कि वह बैंक द्वारा शुरू की गई भीम यूपीआई सेवाओं को हर घर तक, हर ग्राहक तक पहुंचाने का प्रयास करें और साथ ही बैंक द्वारा वर्तमान में चलाई जा रही ओटीएस स्कीम का भी अधिक से अधिक ग्राहकों को लाभ पहुंचाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *