जयसिंहपुर मैदान में भी हो सेना की भर्ती: भूतपूर्व सैनिक

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचाल

जयसिंहपुर, 4 फरवरी। एक्स सर्विसमैन लीग जयसिंहपुर का एक दिवसीय सम्मेलन कर्नल डीसी राणा की अध्यक्षता में जयसिंहपुर में संपन्न हुआ। सम्मेलन में जनरल डीवीएस राणा विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए । सम्मेलन में जयसिंहपुर तहसील के पूर्व सैनिक एवं वीर नारियों ने भाग लिया।

जनरल डीवीएस राणा ने पूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों की समस्याओं को सुना और कुछ समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया। इस अवसर पर सम्मेलन में सभी पूर्व सैनिकों ने एकमत से प्रस्ताव पारित किया कैंटीन में कम से कम से कम चार कंप्यूटर होने चाहिए। जिससे कैंटीन का काम सुचारू रूप से चल सके साथ ही पर्याप्त धनराशि भी कैंटीन को मिलनी चाहिए।

सभी पूर्व सैनिकों ने एकमत से कहा कि फ़ौज में भर्ती जयसिंहपुर ग्राउंड में भी होनी चाहिए। जिससे युवाओं को फायदा मिल सके । पुलिस भर्ती में पूर्व सैनिकों का कोटा होना चाहिए ।

जयसिंहपुर तहसील के पूर्व सैनिकों व वीर नारियों की समस्याओं को सुलझाने के लिए जिला सैनिक बोर्ड कार्यालय से एक स्टाफ सदस्य महीने में दो बार जयसिंहपुर आना चाहिए । जनरल डीवीएस राणा ने सम्मेलन को सभी को आश्वासन दिया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं उन्हें उच्च सैन्य अधिकारियों व हिमाचल सरकार के समक्ष रखा जाएगा।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए कर्नल डीसी राणा ने सम्मेलन में पधारने पर जनरल डीवीएस राणा का स्वागत किया तथा उन्हें सम्मानित भी किया ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *