जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने चाचा को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

शाहजहांपुर।  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर जमीन को लेकर हो रहे विवाद में भतीजों ने सोमवार सुबह अपने चाचा की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। इस घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें  कि अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि कटरा थाना क्षेत्र के शिकरापुर गांव में रहने वाले राम भरोसे (42) का अपने भतीजों से जमीन को लेकर कुछ विवाद था। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की सहमति के बाद घर के बाहर पड़ी जमीन पर बंटवारा हो गया, जिस पर राम भरोसे सोमवार सुबह खेत से लाकर मिट्टी डाल रहा था। बाजपेई के मुताबिक, इसी बीच राम भरोसे के भतीजे देवेंद्र, ओमेंद्र, हरेंद्र, हिमांशु और शिशुपाल वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में वाद विवाद शुरू हो गया।

भतीजों ने चाचा पर किया लाठियों से प्रहार

उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान इन लोगों ने राम भरोसे पर कथित तौर पर लाठियों से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाजपेई के अनुसार, पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *