घुमारवीं कालेज में ईवीएम सुरक्षा पर उठे सवाल, प्रोटोकॉल के उल्लंघन की शिकायत दर्ज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

घुमारवीं। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी घुमारवीं की ओर से घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के तहत राजकीय महाविद्यालय में ईवीएम की सुरक्षा के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम की सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन की शिकायत की दर्ज करवाई गई है।

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने इस मसले को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। कांग्रेस ने चेतावनी दी कि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो चक्का जाम किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

घुमारवीं थाना प्रभारी के माध्यम से चुनाव अधिकारी को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्हें अतिसंवेदनशील सूचना मिली है कि स्ट्रांग रूम में कुछ लोगों ने जाकर चुनाव आयोग द्वारा जारी नियमों का उल्लंघन कर फोटोग्राफी की है और वीडियो बनाए हैं। कालेज के चौकीदार व क्लर्क के अलावा अन्य एक अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाए गए हैं। वहीं एक व्यक्ति भाजपा का पदाधिकारी भी है। शिकायत मिलने के बाद रिटर्निंग ऑफिसर राजीव ठाकुर व पुलिस उप अधीक्षक घुमारवीं अनिल ठाकुर महाविद्यालय पहुंचे और निरीक्षण किया। आरओ राजीव ठाकुर ने कहा कि शिकायत मिली है। मामले को लेकर उचित कदम उठाए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *