गार्ड को बंधक बनाकर बैंक से लुटे एक करोड़ रुपये 

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल

 जम्मू, 20 जून। जम्मू संभाग के जिला कठुआ में बैंक लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात गार्ड को बंधक बना कर करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम पर हाथ साफ कर लुटेरे फरार हो गए। मामला कठुआ शहर के हटली मोड़ स्थित एचडीएफसी बैंक का है।  पुलिस बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात कठुआ के हटली मोड़ स्थित एचडीएफसी बैंक में लुटेरों ने गार्ड को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि चोर एक करोड़ से ज्यादा कैश उड़ा ले गए हैं। गार्ड का कहना है कि किसी तरह उसने खुद को आजाद करा कर बैंक मैनेजर को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मामले में पुलिस की जांच जारी है। फिलहाल, बैंक की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

 

एसपी कठुआ आरसी कोतवाल ने बताया कि जांच के लिए विशेष टीम बनाई गई है। बैंक में रात को ड्यूटी दे रहे गार्ड ने बताया कि चोरों ने उसके हाथ-पैर बांध कर वारदात को अंजाम दिया। गार्ड को हिरासत में लिया गया है। सीसीटीवी फुटैज को भी खंगाला जा रहा है। चोर लाखों रुपये लेकर फरार हुए हैं। फिलहाल, कितना कैश चोरी हुआ है, अभी इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *