गहराते कोरोना संकट को देख सरकार कड़े कदम उठाए-केवल पठानिया

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
4 मई, रैत: कोरोना वायरस का दूसरा स्ट्रेन प्रदेश में रौद्ररूप धारण करता जा रहा है। इस बात को ध्यान में रख प्रदेश सरकार कड़े कदम उठाए । यह कहना है प्रदेश कांग्रेस के महासचिव केवल सिंह पठानिया का । पठानिया ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जिस तरह से दिन प्रतिदिन कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए प्रदेश सरकार राज्य के होटल व्यवसायियों, छोटे व्यापारियों, दुकानदारों, टेक्सी चालकों, निजि बस चालकों व मजदूर-दिहाड़ीदारों सहित हर वर्ग के लोगों को एक राहत पैकेज निर्धारित कर कोरोना बचाव के लिए लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाए ताकि ऐसी परिस्तिथियों में किसी को मुश्किल न हो ।
पठानिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा जनता के हितों की चिंता करती रही है और आगे भी करती रहेगी । उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को सुख सुविधा उपलब्ध करवाना सरकार और राजनीतिक दलों का प्रथम कर्तब्य है।पठानिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने स्तर पर भी कोरोना की रोकथाम के लिए काम कर रही है और गांव गांव में आपदा प्रबंधन कमेटियों का गठन कर उन्हें हर परिस्तिथि में तैयार रहने को कह रही है ।
पठानिया ने प्रदेशवासियों से सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का ईमानदारी से पालन करने का भी आग्रह किया है ताकि इस संकट की घड़ी से निकला जा सके । पठानिया  ने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने सरकार को 18 साल से ऊपर के हर व्यक्ति को वेक्सीन की डोज लगाने का जो सुझाब दिया है, उसेे तीव्र रफ्तार प्रदान की जाए ताकि देश की जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके ।पठानिया ने आग्रह किया है कि देश का हर नागरिक ईमानदारी से इस भयंकर बीमारी से लड़ने के लिए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *