शाहपुर, द्रमण, हटली, रैत व चडी आदि में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
अमित पराशर, शाहपुर
  1. 29 अप्रैल:कोरोना एसओपी का पालन करवाने के लिए एसडीएम शाहपुर सख्त हो गए हैं। कोरोना महामारी के दृष्टिगत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया तो सख्त कार्यवाही की जाएगी । यह बात उमण्डल अधिकारी (ना) शाहपुर डा मुरारी लाल ने व्यापारियों के साथ बैठक मेंं कही। एसडीएम के कार्यालय में वीरवार को शाहपुर, द्रमण, हटली, रैत व चडी आदि के व्यापार मण्डलों के पदाधिकारी मौजूद थे ।
बैठक में एसडीएम ने दुकानदारों से आग्रह किया कि कोरोना जैसी महामारी के बचाव के दृष्टिगत वह सभी कदम उठाए जाएं जो इस महामारी को रोकने के लिए आवश्यक हैं ।  उन्होंने कहा कि दुकानदारों को सरकार द्वारा जारी एसओपी का पूरी तरह से पालन करना होगा और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को मानना होगा ताकि हम इस महामारी को रोक सके ।
उन्होंने दुकानदारों से आग्रह किया कि वह स्वयं भी कोरोना एसओपी का पालन करें और अन्य लोगों को भी जागरूक कर दिशा निर्देशों को मानने का आग्रह करें । उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को नहीं माना गया तो सख्त कदम उठाने पड़ सकते हैं । बैठक में उपस्तिथ व्यापार मण्डलों के पदाधिकारियों ने एसडीएम के साथ विचार विमर्श कर अपने अपने बाजारों को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक ही खुला रखने का निर्णय लिया ताकि कोरोना की रफ्तार को रोका जा सके ।
व्यापारियों ने इस निर्णय को शुक्रवार से ही लागू करने की बात भी बैठक में कही। एसडीएम डा मुरारी लाल ने उपस्तिथ सभी लोगों को आश्वस्त किया कि कोरोना के इस दौर में शासन व प्रशासन हर व्यक्ति के साथ खड़ा है परन्तु आमजन को भी इसमें पूर्ण सहयोग करना होगा ताकि इस भयंकर बीमारी से लड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई समस्या आती है तो वह उनसे सीधे बात कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *