कुलदीप राठौर ने प्रदेश में करोड़ों रुपये की गाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन मामले में मुख्यमंत्री से श्वेतपत्र देने की मांग की

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

17 अप्रैल। कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रदेश में करोड़ों रुपये की गाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन मामले में मुख्यमंत्री से श्वेतपत्र देने की मांग की है। करोड़ों रुपये की गाडिय़ों की फर्जी रजिस्ट्रेशन हिमाचल से हो रही है जिससे रेवन्यू की तगड़ी चपत लग रही है। वहीं उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण पाने में प्रदेश सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया है। कुलदीप राठौर ने प्रदेश सरकार के भारी दबाव के बावजूद सोलन नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के मेयर व डिप्टी मेयर चुने जाने पर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के एकजुट होने का दावा किया है।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं पर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने तीन साल में भ्रष्टाचार युक्त रहे हैं। जिसके कारण उनके अध्यक्ष को इस्तीफा देना पड़ा। कोरोनकाल में स्वास्थ्य विभाग में भी भ्रष्टाचार के कई मामले उजागर हुए जिसने सरकार के चेहरे को बेनकाब किया है। उन्होंने कहा कि बाहरी गाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन हिमाचल में होने के मामले उजागर हो रहे है जिससे प्रदेश को करोड़ों रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ है उन्होने मुख्यमंत्री से इस पूरे मामले पर श्वेतपत्र देने की मांग की है।

राठौर ने कहा कि कोरोना लगातार बढ़ रहा है लेकिन केंद्र सरकार प्रदेश से वेंटिलेटर वापस ले रही है ऐसे में अगर प्रदेश में स्थिति ज्यादा बिगड़ती है तो सरकार के पास कोई ठोस योजना नही है। राठौर ने कहा कि जब तक कोरोना संक्रमण के मामले प्रदेश में बढ़ते रहेंगे तब तक कांग्रेस पार्टी प्रदेश में कोई भी बड़े कार्यक्रम आयोजित नही करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *