कांगड़ा में 13 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, कांगड़ा। पुलिस थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत ललेहड़ में एक 13 वर्षीय प्रवासी युवती ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसाार ललेहड़ पंचायत की प्रवासी नाबालिग ने अपने ही घर के छत के कुंडे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतका यहां किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती थी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की के पिता की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। यह परिवार मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला का रहने वाला है और दो महीने पहले ही ललेहड़ गांव में किराए पर मकान लिया था। मृतक की मां दिहाड़ी-मजदूरी करती है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी कांगड़ा अंकित शर्मा ने बताया कि ललेहड़ पंचायत में 13 वर्षीय प्रवासी नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धारा 174 सीआरपीसी के तहत आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *