वीडियो वायरल: लाहौल में जाम से बचने के लिए पर्यटक का अनोखा कारनामा, नदी में उतार दी थार 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

लाहौल। क्रिसमस व नए साल के जश्न के लिए हजारों की संख्या में पर्यटक पहाड़ी राज्य हिमाचल का रुख कर रहे है। जिस कारण सूबे के पर्यटन स्थलों में सैलानियों का जमावड़ा लगा हुआ है। जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। ट्रैफिक धीमी गति से चल रहा है। पिछले दो दिनों में 50 हजार से अधिक वाहनों ने अटल टनल रोहतांग में प्रवेश किया। इसी बीच ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक पर्यटक ने अनोखा तरीका खोज निकाला।

पर्यटक ने जाम से बचने के लिए अपनी थार (को नदी में उतार दिया और फिर नदी में ही कार को चलाने लगा। मामला हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति का है। पर्यटक के जाम से बचने के इस अनोखे तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। हालांकि ये कारनामा पर्यटक की जान को भी जोखिम में डाल सकता था। एक मामूली सी गलती पर्यटक की जान ले सकती थी। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

हालांकि पर्यटक के लिए ऐसा करना भारी पड़ गया। न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक लाहौल-स्पीति के पुलिस अधीक्षक मयंक चौधरी ने वीडियो की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने टूरिस्ट का चालान काटा है। साथ ही यहां पर अब पुलिस जवानों को तैनात किया है ताकि भविष्य में ऐसी घटना सामने न आए। उन्होंने पर्यटकों से आग्रह किया है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करें। पुलिस उनकी मदद के लिए हर समय मुस्तैद है।

बता दें, नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए लोग बड़ी संख्या में हिल स्टेशनों पर पहुंच रहें हैं। जिस वजह से सड़कों पर गाड़ियों की कतारें लग गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *