कस्बा बड़ा का कलरूई धमान्दर चलेटा सम्पर्क मार्ग 3 दिन से अवरुद्ध, PWD सोया कुम्भकर्ण की नींद

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन।

18 मई। उपमंडल नादौन के कस्बा बड़ा की कलरूई धमान्दर चलेटा संपर्क सड़क पिछले 3 दिनों से सड़क पर पेड़ गिरने से अवरुद्ध पड़ी हुई है, लेकिन विडम्बना इस बात की है कि लोक निर्माण विभाग ने इस सड़क पर से आज दिन तक उस पेड़ को हटाने की जहमत नहीं उठाई है, जिसके चलते क्षेत्रवासियों को आने जाने के लिए बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा रहा है।

क्षेत्रवासी विक्रम सिंह, पुष्पिंदर कुमार, मुख्यतियार सिंह, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, सन्नी कुमार, आदि का कहना है कि इस संपर्क सड़क के अबरुद्ध होने से इस सड़क पर से यातायात पूर्ण रूप से बंद हो गया है उन्हें आने जाने में बड़ी परेशानी हो रही है। स्कूल बस के न आने के कारण उन्हें अपने नैनिहालों को कड़ी धूप में स्कूल छोड़ने एवम लाने के लिए पैदल जाना पड़ रहा है। इस समस्या के बारे में विभाग के कर्मचारियों को भी अवगत करवाया गया लेकिन लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने इस सम्पर्क सड़क को आज दिन तक बहाल करने के जहमत नहीं उठाई।

 

क्षेत्रवासियों ने रोष प्रकट करते हुए बताया कि न जाने लोक निर्माण विभाग उनकी इस समस्या को क्यो नजर अंदाज किये हुए हैं। लोगों ने एचआरटीसी के वॉइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री से जोरदार मांग करते हुए लोक निर्माण विभाग को अतिशीघ्र इस संपर्क सड़क को बहाल करने के आदेश देने का आग्रह किया है, ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सकें।

वहीं, इस बारे में लोक निर्माण विभाग के एसडीओ संजय कटोच का कहना है कि समस्या आज ही उनके ध्यान में आई हैं अतिशीघ्र इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

क्षेत्रवासियों ने विभाग के अधिकारियों से ये भी मांग की है कि कस्बा बड़ा के बाजार में मोड़ पर जो पानी की निकासी के लिए बनाई गई नाली पर जो लोहे का जाला डाला गया है बह दिन प्रतिदिन उखड़ रहा है सड़क पर विछाये पेबर ब्लॉक उखड़ गए है। यही नही उस स्थान पर कभी भी किसी भी समय कोई अप्रिय दुर्घटना घटित हो सकती है। ऐसे में अतिशीघ्र सड़क के इस भाग की भी मुरम्मत की जाए, ताकि जो इस स्थान पर जो दुर्घटना घटित होने की जो वर्तमान समय मे अशंका बनी है उस पर विराम लग सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *