करेरी लेक के समीप खड्ड में मिला पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव: पानी मे बहने से हुई मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

14 जुलाई। शाहपुर के प्रसिद्ध पर्यटक करेरी झील के पास खड्ड में पंजाब के सूफी गायक मनमीत सिंह का शव मिला है।जानकारी के अनुसार, सूफी गायक मनमीत सिंह करेरी में घूमने गए थे। वह धर्मशाला सोमवार को बादल फटने के बाद से लापता थे। मंगलवार देर शाम उनका शव करेरी गांव के साथ लगती खड्ड से बरामद किया गया है।मनमीत पंजाब के अमृतसर के छेहर्टा के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, ‘दुनियादारी’ गीत से मशहूर हुए सूफी गायक मनमीत सिंह अपने भाई कर्णपाल उर्फ केपी और दोस्तों के साथ शनिवार को धर्मशाला घूमने आए थे। रविवार को ये सभी धर्मशाला से करेरी लेक घूमने गए थे।रात को तेज बारिश हुई तो वहीं रुक गए।सोमवार को जब लौटने लगे तो एक गड्‌ढे को पार करते समय मनमीत सिंह पानी में बह गए।करेरी गांव में मोबाइल सिग्नल नहीं होने के चलते परेशान भाई और दोस्तों ने ग्रामीणों की सहायता से मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया।
स्थानीय प्रशासन से संपर्क साधा। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि अमृतसर के रहने वाले मनमीत सिंह के करेरी लेक के समीप लापता होने की सूचना मिली थी।इसके बाद रेस्क्यू टीम गठित कर मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। मंगलवार देर शाम रेस्क्यू टीम को मनमीत सिंह का शव बरामद हो गया है।शव को रेस्क्यू टीम धर्मशाला लाई है। शव का खड्ड से निकालने में सुदर्शन सुकेतिया, सुशील,  शुभकरण, रवि, रमन,  विशाल, मनोज, मिट्ठू, तरसेम और राहुल ने मदद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *