एक सप्ताह में दूसरा हादसा: चंबा-जोत मार्ग पर फिर गिरी कार, दो लोग थे सवार, 1 की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चंबा, 31 मार्च। जिला चम्बा के चंबा-जोत मार्ग पर एक सप्‍ताह में दूसरा बड़ा हादसा पेश आया है, जहां बुधवार देर रात खजियार मोड़ (तलाई) के समीप एक कार अनियंंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि, एक अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की शिनाख्‍त 42 वर्षीय काजू राम पुत्र छांगा राम निवासी गांव घ्राण बेही डाकघर बसोदन तहसील व जिला चंबा के तौर पर हुई है। इसके अलावा घायल 37 वर्षीय मदन लाल पुत्र रफलू राम निवासी गांव घ्राण बेही डाकघर बसोदन तहसील व जिला चंबा का मेडिकल कालेज चंबा में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार चालक मदन लाल व काजू राम बुधवार रात को कार नंंबर एचपी-48बी-0282 लेकर चंबा-जोत मार्ग पर जा रहे थे। इस दौरान जब कार खजियार मोड़ के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर करीब 600 फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने के कारण जोरदार आवाज होने पर लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू कर दिया।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों को सड़क तक पहुंचाया। जहां से उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से मेडिकल कालेज चंबा ले जाया गया। जहां पर मृतक के शव को शवगृह में रखवाया गया। जबकि, गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया।


उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने कहा कि कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि एक अन्य सवार घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *