इंदौरा थाना में तैनात हैड कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

डमटाल। थाना इंदौरा में बतौर हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात अर्जुन कुमार जो इंदौरा अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे कि वीरवार रात को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस कारण अर्जुन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची डमटाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। अर्जुन कुमार अपने पीछे पत्नी और 2 बेटे छोड़ गए हैं। थाना इंदौरा में तैनात हैड कांस्टेबल अर्जुन सिंह पुत्र धर्म सिंह वासी गांव थापकोर, भदरोया जोकि धर्मशाला से ड्यूटी कर वापस इंदौरा की तरफ अपनी बाइक पर सवार होकर थाना इंदौरा आ रहा था कि गांव लोधवा स्टील उद्योग के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में अर्जुन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पठानकोट अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने वाला वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए वाहन समेत मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस को सूचना मिलने पर थाना डमटाल में तैनात हैड कांस्टेबल प्रशांत कुमार पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है। थाना डमटाल में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच कर रही है।

हैड कांस्टेबल अर्जुन सिंह की दुर्घटना में हुई मौत से पूरे क्षेत्र में मातम छाया रहा। पोस्टमार्टम करवाने के बाद अर्जुन सिंह के शव का पुलिस सम्मान के साथ दाह-संस्कार उनके गांव के श्मशानघाट में किया। पुलिस टुकड़ी ने उन्हें सलामी दी। एसपी नूरपुर अशोक रत्न अर्जुन सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए श्मशानघाट पहुंचे, जहां पर उन्होंने अर्जुन सिंह को श्रद्धांजलि अॢपत की।

वहीं उनके साथ एएसपी नूरपुर मदन कांत, नूरपुर थाना प्रभारी सुरिंदर धीमान, थाना डमटाल के प्रभारी कल्याण सिंह, थाना इंदौरा के प्रभारी कुलदीप शर्मा सहित अन्य चौकियों के प्रभारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *