इंडियन ऑयल में बंपर वैकेंसी, आज से ही करें आवेदन 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नई दिल्ली। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने टेक्नीशियन, ट्रेड और ग्रेजुएट अप्रेंटिस पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के जरिए 1,603 पदों को भरा जाएगा। जो भी उम्मीदवार इस पीएसयू की इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते है, वे आखिरी तारीख से पहले अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर दें। आईओसीएल में होने वाली इस भर्ती के जरिए अप्रेंटिस के 1,603 पदों को भरा जाएगा। आवेदन की शुरुआत 16 दिसंबर से होगी और उम्मीदवारों को पांच जनवरी तक का समय दिया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई 

उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट http://www.iocl.com पर विजिट करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि एप्लीकेशन फॉर्म केवल ऑनलाइन मोड में ही होंगे। ऑफलाइन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

शैक्षिक योग्यता

जो भी उम्मीदवार ट्रेड अप्रेंटिस के लिए अप्लाई कर रहे हैं उनके पास आईटीआई पास का सर्टिफिकेट होना जरूरी है वहीं टेक्नीशियन अप्रेंटिस के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास डिप्लोमा होना जरूरी है। अप्लाई (IOCL Recruitment 2023 Application) करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें।

उम्र सीमा

आईओसीएल में अप्रेंटिस भर्ती के लिए फॉर्म भरते समय उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 24 साल होनी चाहिए। हालांकि रिजर्व्ड कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में भी छूट दी जाएगी।

एप्लीकेशन फीस
हर भर्ती की तरह इस भर्ती (IOCL Recruitment 2023) के लिए उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस देनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *