आईटीआई शाहपुर में आयोजित रोजगार मेले में 152 अभ्यर्थियों का चयन 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के प्रांगण में शुक्रवार को सुजुकी मोटर लिमिटेड गुजरात द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न विभिन्न ट्रेडों के करीब 250 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इस दौरान कुल 152 अभ्यर्थियों की हुई सलेक्शन हुई।

कंपनी से आए एचआर हेड कन्हैया लाल यादव और धर्मराज पाटिल ने बताया कि चुने हुए अभ्यर्थियों को कंपनी 7 महीने अप्रेंटिसशिप के रोल पर रखेगी। उसके उपरांत परफारमेंस के आधार पर उन्हें नियमित भी करेगी। कंपनी चुने हुए अभ्यार्थियों को मासिक सीटीसी रु 21,000 तथा इन हैंड रु14,825 रुपए मासिक मानदेय देगी। अभ्यार्थियों को सब्सिडाइज कैंटीन, चाय और वर्दी तथा अन्य भत्ते दिए जाएंगे। उनके साथ कंपनी के कंसलटेंट एचआर एग्जीक्यूटिव देवाशीष, प्रियंका  चौहान और सौरभ प्रताप सिंह ने भी इस कैंपस में उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा ली।

उधर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने चुने हुए अभ्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि चुने हुए अभ्यार्थी इसी महीने के आखिरी सप्ताह तक कंपनी में ज्वाइन कर जाएंगे। इसके साथ ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर मुकेश कौशल ने बताया कि यह कंपनी सुजुकी के पार्ट तथा एक संपूर्ण गाड़ी तैयार करती है। इस मौके पर अन्यों के आलावा ट्रेनिंग प्लेसमेंट के इंचार्ज राजकुमार, अनुदेशक अनिल चौधरी और अनुदेशक अशीष शर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *