अली खड्ड चेनेलाइजेसन का काम जल्द होगा- राम लाल ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

          अभिषेक मिश्रा बिलासपुर

25 दिसंबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, पूर्व मंत्री व विधायक श्री नयना देवी जी राम लाल ठाकुर ग्राम पंचायत मलोखर, रानी कोटला और निहारखन वासला में लोंगो से जनसंपर्क किया और जनसमस्याओं को सुना। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूर्व में वीरभद्र सरकार के द्वारा लाडा घाट में दिए गए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ने नए सत्र से कार्य करना शुरू किया जाना चाहिए वर्तमान में प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने भी इस औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान को हरी झंडी दे दी है और यहां पर नए सत्र से जल्द से जल्द कक्षाएं शुरू की जानी चाहिए।

इसके साथ अली खड्ड के साथ लगती भूमि ग्राम पंचायत सिकरोहा की तरफ से डाउन वार्ड सलोप की तरफ को खड्ड के चेनेलाइजेसन के बारे में बीते विधानसभा सत्र के दौरान आईपीएच मंत्री से बात की थी और इसकी डी पी आर का भी काम शुरू करवा दिया है और विभाग के सम्बंधित अधिकारियों दिशा निर्देश दे दिए गए और जल्द ही यह काम सिरे चढ़ाया जाएगा। अली खड्ड के चेनेलाइजेसन के काम से जहां एक तरफ भूमि कटाव रुकेगा। वहीं इसके साथ लगती जमीनों पर लोंगो को बरसात में नुकसान नहीं हो पाएगा।

इसके साथ ही राम लाल ठाकुर ने आज ग्राम पंचायत निहारखन के पलोग से निहारखड़ वासला सड़क के लिए दस लाख रुपये देने की घोषणा विधायक निधि से की है। इस मौके पर ओ पी गौतम, श्याम लाल गंगड, दुर्गा सिंह, भूप सिंह, भगत राम ठाकुर, कुलवीर भडोल, ब्रिज लाल, रीना देवी, राम लाल, जीत राम, परस राम, रणजीत सिंह, जगदीश चंद, मनोहर सिंह, बुद्धि सिंह ठाकुर, जोगिंदर सिंह, धर्म पाल व अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *