देश राज अत्रि ने पालमपुर पुलिस कर्मियों द्वारा अधिवक्ता पिंकू से दुर्व्यवहार करने की निंदा की

Spread the love

 

 

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था के प्रदेश अध्यक्ष देश राज अत्रि ने पालमपुर पुलिस कर्मचारियों द्वारा ऐडवोकेट पिंकू के साथ दुर्व्यवहार और उसको प्रताड़ित करने के मामले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा है कि अगर कानून के रखवाले ही ऐसा करेंगे तो लोकतंत्र से लोगों का विश्वास ही कानून से उठ जाएगा।

उन्होंने कहा कि पढ़े-लिखे और वकालत की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति पिंकू के साथ अगर ऐसा किया गया है तो आम जनता के साथ तो कुछ भी कर सकते हैं ऐसे पुलिस कर्मियों पर उच्च अधिकारियों और शासन-प्रशासन को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और इस दुर्व्यवहार के लिए उक्त कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित किए जाना चाहिए, ऐसी हम प्रदेश सरकार से अपील करते हैं, ताकि भविष्य ऐसा वर्ताब किसी के साथ न हो

देश राज अत्रि ने कहा कि अधिवक्ता पिंकू राम चालान निपटारे हेतु पुलिस थाने में गया था और वहां न केवल पिंकू राम को जाति सूचक शब्द कहे गए बल्कि थपड़ भी मारा गया और साथ ही धमकाया भी गया।

उन्होंने दो टूक कहा कि अगर मामले में उचित कर्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो संस्था पालमपुर थाने का घेराव करेगी और सड़कों पर उतरेगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन और प्रदेश सरकार की होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *