हैवानियत की हदें पार: चलती कार में मां व 6 साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

हरिद्वार, 29 जून। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की नगर में चलती कार में 6 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में बेटी को लेकर महिला पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार कलियर क्षेत्र निवासी एक महिला रात के समय अपनी छह साल की बेटी के साथ किसी काम से रुड़की आ रही थी। लिफ्ट के इंतजार में वह कलियर में गंगनहर किनारे खड़ी थी। एक कार को आता देख महिला ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया और कार सवारों से रुड़की तक लिफ्ट मांगी। कार सवारों ने महिला को कार में बैठा लिया।

बताया जा रहा है कि कार सवारों ने रुड़की और कलियर गंगनहर पटरी के बीच महिला को डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। यही नहीं हैवानों ने उसकी बच्ची के साथ गैंगरेप किया। साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार मां और बेटी को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए।

महिला बेटी को लहूलुहान हालत में लेकर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही महिला को साथ लेकर गंगनहर पटरी और रुड़की व आसपास कार सवारों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।  पुलिस ने एक नामजद आरोपी सोनू सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि बच्ची की रात में सर्जरी की गई थी। शनिवार को भी एक सर्जरी की गई है। बच्ची का 3 घंटे आपरेशन चला। मासूम की निगरानी के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई गई है। बच्ची की हालत में अभी कुछ सुधार है। पूरा प्रयास किया जा रहा है कि बच्ची को जल्द ही ठीक कर घर भेज दिया जाए।

मां-बेटी के साथ गैंगरेप की सनसनी घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया है। अभी तक आरोपियों का कोई पता नहीं चला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *