हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, अब सिरमौर में बुजुर्ग ने तोड़ा दम 

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

नाहन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना से एक और मौत हो गई है,। जिला सिरमौर में शनिवार को कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत हुई है। गत शुक्रवार को कोरोना से मंडी में 19 वर्षीय युवती की जान चली गई थी। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 4199 हो गया है। CMO जिला सिरमौर डॉ. अजय पाठक ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उपमंडल राजगढ़ के गांव नेहरटी भगोट निवासी 68 वर्षीय नरसिंह करीब 4 दिनों से नाहन मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में एडमिट था। मृतक को हृदय और सांस संबंधी तकलीफ पहले से ही थी।

 मरीज को राजगढ़ में करीब 5 दिन पहले एडमिट किया गया था। राजगढ़ अस्पताल में हालत बिगड़ती देख नरसिंह को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान ही मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर नरसिंह का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। नरसिंह को कोरोना वार्ड में एडमिट कर दिया गया, जहां शनिवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते नरसिंह की मौत हो गई।

 

शुक्रवार को 1896 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इनमें 108 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने जिला चिकित्सा अधिकारियों को प्रतिदिन कोरोना की समीक्षा को लेकर बैठक करने को कहा है और वास्तविक स्थिति को लेकर सरकार को रिपोर्ट देने को कहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *