हिमाचल के उभरते कलाकार शिवांश भारद्वाज का नया भजन “मेरे महाकाल” रिलीज

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। हिमाचल के उभरते कलाकार और विधानसभा हलका शाहपुर के धारकंडी क्षेत्र से संबंध रखने वाले शिवांश भारद्वाज का एक और नया भजन, जिसका टाइटल है ‘मेरे महाकाल’, गत दिवस रिलीज हो गया है।

आपको बता दें कि लोक गायक शिवांश भारद्वाज के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिनको जनता ने खूब पसंद किया है और अपना ढेर सारा प्यार लुटाया है। इनमें ‘मैहला दी रानी’, ‘निका जिना कान्हा’, ‘असां घुमणा शिमला बाजार’ प्रमुख हैं।

लोक गायक शिवांश भारद्वाज के अब रिलीज हुए शिव भजन ‘मेरे महाकाल’ की शूटिंग धर्मशाला के खनियारा में हुई है। इस शिव भजन को जगरूप सिंह ने लिखा है। कंपोज अनिल अवस्थी ने किया है। वीडियो पर काम शुभम चौधरी ने किया है तथा म्यूजिक अजय नेगी ने दिया है। इस शिव भजन की रिलीजिंग के अवसर पर शिवांश भारद्वाज के साथ पवन कुमार, अखिल अवस्थी, सुरेंद्र कुमार अत्री और राकेश कुमार मौजूद रहे।

शिवांश भारद्वाज ने मीडिया ग्रुप आवाज ए हिमाचल से की गई विशेष बातचीत में बताया कि उनके द्वारा गाए गए अब तक गाने और भजनों को जनता ने खूब पसंद किया है और अपना ढेर सारा प्यार दिया है इसके लिए उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस तरह लोगों ने उनके द्वारा पहले गाए गानों को प्यार दिया है इसी तरह ही इस नए शिव भजन को भी उतना ही प्यार देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *