हिमचाल: अटल टनल रोहतांग में ओवरटेक के चलते एक के बाद टकराईं 5 गाड़ियां, मामला दर्ज

Spread the love

 

 मनाली (कुल्लू), 11 जून। अटल टनल रोहतांग में ओवर टेक को लेकर मनाही के बावजूद भी बाहरी राज्यों से प्रदेश में आने वाले पर्यटक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के दौरे से ठीक पहले विश्व प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग में हादसा हो गया। अटल टनल के अंदर एक के बाद एक कर पांच कारें आपस में टकरा गईं। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

हादसे के बाद टनल के अंदर ट्रैफिक जाम हो गया। जिसे बाद में पुलिस ने काफी मशकत के बाद खुलवाया। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद पंजाब नंबर की कार के चालक जगदीप सिंह ने तेज रफ्तार से एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया।

इसी दौरान सामने से भी एक गाड़ी आ रही थी। जिसे देख कर जगदीप सिंह ने एकदम से अपनी गाड़ी को ब्रेक लगा दी। ब्रेक लगते ही जगदीप की कार से एक के बाद एक कार 5 कारें आपस मे टकरा गईं। इस हादसे में गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है।

गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अटल टनल रोहतांग में हादसा हुआ है। पुलिस ने चालक जगदीप सिंह के खिलाफ मनाली थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस मामले में आगामी जांच कर रही है। बता दें कि विश्व प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग को देखने के लिए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 11 जून को आएंगे। इससे पहले गुरुवार को अटल टनल में हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *