सुंदरनगर में जहरीली शराब मामले में मुख्य सरगना समेत बैजनाथ व पालमपुर से तीन गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

22 जनवरी।सुंदरनगर में जहरीली शराब मामले में एसआईटी ने मुख्य सरगना कालू उर्फ नरेंद्र कुमार समेत बैजनाथ व पालमपुर से तीन आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया है। सात लोगों की मौत के बाद कालू भूमिगत हो गया था। वह सुंदरनगर उपमंडल की भनवाड़ पंचायत के छज्वार गांव का रहने वाला है। शराब के अवैध कारोबार से कालू ने अकूत संपत्ति बनाई थी। उसके पास पांच बसें, दो ट्रक व दो जेसीबी हैं। कई जगह उसने मकान बना रखे हैं।

शराब के कारोबार से उसने लाखों रुपये कमाकर चल अचल संपत्ति बनाई है। प्रारंभिक जांच में उसकी संपत्ति आय से अधिक पाई गई है। पुलिस ने दो दिन पहले उसकी एक बस अपने कब्जे में ली थी। कालू 12 साल से शराब का अवैध कारोबार कर रहा है। पूरे गिरोह का मुख्य सरगना कालू है।

वहीं गिरोह के अन्य सदस्यों को शराब की खेप उपलब्ध करवाता था। बैजनाथ का अजय कुमार व पालमपुर का गौरव इस कारोबार में उसके पार्टनर थे।कालू के हत्थे चढ़ने से अब जहरीली शराब मामले की परतें खुलने की उम्मीद है। एसआईटी तीनों से पूछताछ के आधार पर देर शाम तक इस कारोबार में संलिप्त अन्य को दबोच सकती है।

आरोपी नकली शराब कहां तैयार करवाते थे। कहां से खेप आती थी। इस बात से पर्दा उठने की उम्मीद बंध गई है। एसआईटी तीनों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए दोपहर बाद कोर्ट में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *