सामाजिक कुरीतियों को लेकर कोटधार के अभिषेक चौहान ने निकाला “कलयुग” गाना

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। बिलासपुर के कोटधार से उभरते हुए कलाकार अभिषेक चौहान ने वर्तमान में बड़ रही सामाजिक कुरीतियों को लेकर लोगों में कुरीतियों के खिलाफ जागरूकता फेलाने के लिए हाल ही में एक गाना निकाला है, जिसका नाम टाइटल ‘कलियुग’ रखा है।
कलाकार अभिषेक चौहान सपुत्र राम लाल का कहना है कि उनका गायकी को लेकर पहले से ही शौक रहा  है और वह हमेशा खुद के तैयार किए गए गानों को ही गाते हैं और उनके गाने हमेशा प्रकृति या हमारे सामाजिक मूल्यों से ही जुड़े होते हैं।

 

उन्होंने बताया कि हाल ही में उन्होंने हमारे समाज में बड़ रही कुरीतियों को लेकर अपना गाना “कलयुग” निकाला है, जिसमें आज के दौर में गिरता हुआ राजनीतिक सत्तर, बढ़ते हुए अपराध, युवाओं का नशे की और जाना, बच्चों का अभिभावकों से विमुख होकर मोबाइल की ओर आकर्षित होना, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और बलात्कार अन्य बहुत सी बुराइयों पर गाने के माध्यम से दृष्टिकोण डालने की कोशिश की गई है।
उन्होंने कहा कि कलयुग को उन्होंने यू ट्यूब एवं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है और हजारों लोगों इस गाने को यूट्यूब में देखा भी है। उन्होंने कहा कि वह अपने विचार गाने के माध्यम से युवाओं तक भी पहुंचा रहे हैं कि इंसान के रूप में जो जिंदगी मिली है उसे नशे में ही न गुजार दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *