पेंसनर्ज़ एसोसिएशन ने रखी मांग,सरकार मेडिकल बिल के लिए पुनः मांगे विकल्प

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

  अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर
3 फरवरी। पेंसनर्ज़ वेलफेयर एसोसिएशन जुखाला इकाई की बैठक ऋषि मार्कंडेय मंदिर प्रांगन में संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता इकाई के प्रधान संत राम कश्यप ने की । बैठक में कोविड की गाइडलाइन की पूरी तरह से पालना की गई।

इस दौरान जिला कार्यकारिणी सदस्य चंदू राम शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक में सबसे पहले इकाई के साथ जुड़े नए सदस्यों का स्वागत किया गया तथा उनके इकाई की नियमावली व क्रियाकलापों से अवगत करवाया गया, जिसके बाद सभी सदस्यों को इकाई के आय-व्यय से अवगत करवाया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से सरकार से मांग की गई कि सभी पैन्श्नर्ज से उनको मिलने वाले मेडिकल भत्ते के लिए एक बार पुनः विकल्प लिए जाए, ताकि सभी पेंसनर्ज़ लाभान्वित हो सके। बैठक में राज्य कार्यकारिणी से भी आग्रह किया गया कि राज्य कार्यकारिणी के चुनाव उचित समय मिलते ही शीध्र करवाए जाए ।

बैठक में इकाई को सक्रिय रखने के लिए दो समितियों का गठन किया गया। जो सभी सदस्यों की सदस्यता को सुनिश्चित करेगी ।

इस बठक में संत राम, पुरुषोतम दास शर्मा, दीप राम शर्मा, शालिग्राम शर्मा, बोहरा राम कौंडल, बालमुकंद शर्मा, चंदू राम शर्मा, लच्छु राम, बाबु राम, श्याम लाल, तुलसी राम, दुर्गा राम वर्मा, अछरु राम वर्मा, सुख राम चंदेल, हेमराज, रोशन लाल, इत्यादि ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *