शाहपुर-बोह सड़क पर खर्च होंगे 14 करोड़ 20 लाख: केवल पठानिया

Spread the love
  • गोरड़ा में दस लाख से बनेगा पटवार घर का भवन, तालाब का भी होगा सौंदर्यीकरण 
  • गोरड़ा में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के तहत सुनीं जनसमस्याएं

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर-बोह सड़क पर 14 करोड़ 20 लाख की राशि व्यय की जाएगी ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिल सकें। सोमवार को सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के तहत विधायक केवल सिंह पठानिया ने गोरड़ा पंचायत में लोगों की समस्याएं सुनीं तथा अधिकांश का मौके पर ही निपटारा किया गया।
इस अवसर पर विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि गोरड़ा पंचायत में दस लाख की लागत से पटवार घर का निर्माण किया जाएगा इसके साथ ही 50 लाख की लागत से गोरड़ा में तालाब के सौंदर्यीकरण का कार्य भी किया जाएगा ताकि जल संरक्षण की दिशा में कारगर कदम उठाए जा सकें। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि गोरड़ा के साथ लगते क्षेत्रों में पेयजल की बेहतर सुविधा पर 2 करोड़ 42 लाख खर्च किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर के समग्र विकास सुनिश्चित किया जाएगा तथा लोगों की समस्याओं का भी त्वरित निदान सुनिश्चित करने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान जो वायदे किए गए थे उनको पूरा किया जाएगा तथा राज्य सरकार मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु के मागदर्शन में सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से पूरा कर रही है ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें। रसोई गैस की गाड़ी को भी भनाला गोरड़ा तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने कहा कि गोरड़ा में विद्युत समस्या को भी दूर किया जाएगा इसके लिए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।
विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राजकीय उच्च पाठशाला भनाला का नामकरण भी शहीद पवन सिंह राजकीय उच्च पाठशाला किया जाएगा इसके साथ ही राजकीय उच्च पाठशाला भनाला में चारदीवारी के लिए दस लाख व्यय किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल में एक हेंडपंप भी लगाया जाएगा। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि लोगों की समस्याओं के त्वरित निदान के लिए भी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं ताकि किसी भी स्तर पर लोगों को परेशानी नहीं झेलनी पड़े।

इस अवसर पर उप मंडल अधिकारी करतार चंद, लोकनिर्माण विभाग अधिशासी अभियंता अंकज सूद, जलशक्ति विभाग अधिशासी अभियंता अमित डोगरा, तहसील दार राकेश कुमार, बिजली विभाग के एसडीओ विक्रम शर्मा, लोकनिर्माण विभाग एसडीओ वीपुल पुंज, आईटीआई प्रिंसीपल चैन सिंह, डॉक्टर पशुपालन विभाग राजीव कुमार, जलशक्ति बिभाग एसडीओ रजाक मोहम्मद, खण्ड विकास अधिकारी कंवर सिंह सहित वरिष्ठ काँग्रेस नेता देवदत्त शर्मा, वरिष्ठ काँग्रेस नेता ओंकार राणा, रविन्द्र राणा पूर्व प्रधान, नीलम राणा पूर्व प्रधान, प्रधान सुनीता रानी, उप प्रधान इकवाल सिंह मिंटा,रितिका शर्मा जिला परिषद सदस्य,मदन लाल पूर्व उप प्रधान, राकेश कटोच हेडमास्टर राजकीय उच्च पाठशाला भनाला उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *