शाहपुर के चंबी मैदान में राजनैतिक जनसभाओं के विरोध में उतरे खिलाड़ी

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
अमित पराशर, शाहपुर

21 अप्रैल: शाहपुर के चंबी खेल मैदान को राजनैतिक जनसभाओं के लिए दिए जाने पर युवाओं व खिलाड़ियों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है । खिलाड़ियों का कहना है कि जब जब इस मैदान में जनसभाएं हुईं तो इस मैदान का स्वरूप बिगड़ जाता है।

गड्डों के साथ गन्दगी बिखर जाती है जिसे ख़िलाडियों को ठीक करना पड़ता है। गौरतलब है कि इस मैदान में रोजाना सुबह शाम सैंकड़ों खिलाड़ी जुटते हैं तथा खेल गतिविधियों का अंजाम देते हैं। खिलाड़ियों व युवाओं ने शंका जताई है कि यहां अब आम आदमी पार्टी की होने वाली रैली में भी मैदान का स्वरूप खराब होगा तथा खिलाड़ियों को अपने स्तर पर पैसे खर्च कर इसे ठीक करना पड़ेगा ।

आज शाहपुर फुटवाल अकेडमी तथा अन्य खिलाड़ियों ने एसडीएम शाहपुर डा मुरारी लाल को ज्ञापन सौंप कर आग्रह किया कि इस मैदान को राजनैतिक जनसभाओं के लिए न दिया जाए और अगर दिया जाता है तो इस बात को सुनिश्चित करवाया जाए कि मैदान को पहले की भांति ठीक करवाकर खेल योग्य बनाया जाए।

फुटवाल कोच कावेश चौहान, हितेश हितू, विपुल पटाकू, तनुज सहित शाहपुर व रैत के खिलाड़ियों ने कहा कि पहले भी उन्होंने अपनी जेब से हजारों रुपये खर्च कर मैदान को ठीक करवाया है।

इन्होंने कहा कि यदि रैली के बाद मैदान को यथावत ठीक नहीं किया गया तो उन्हें संघर्ष का मार्ग भी अपनाना पड़ सकता है। एसडीएम ने इन्हें आश्वस्त किया है कि खिलाड़ियों की भावनाओं का ख्याल रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *