शाहपुर का सर्वांगीण विकास मात्र केवल सिंह पठानिया के नेतृत्त्व में ही सम्भव: कुलजीत/बलोरिया 

Spread the love


आवाज ए हिमाचल

भूपेंद्र भंडारी, शाहपुर 

14 फरवरी। कांगड़ा एयरपोर्ट टेक्सी यूनियन गगल के प्रधान कुलजीत सिंह राणा व शाहपुर ब्लॉक कांग्रेस के नेता प्रदीप बलोरिया ने प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया को एक दूरदर्शी नेता बताते हुए कहा कि शाहपुर का सर्वांगीण विकास मात्र केवल सिंह के नेतृत्त्व में ही सम्भव है।

एक प्रेस ब्यान में इन्होंने कहा कि जिस तरह केवल सिंह पठानिया ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शाहपुर के विकास को लेकर अपना विजन सामने रखा वह न केवल तारीफ के योग्य है बल्कि स्थानीय विधायक व मंत्री के लिए भी एक सबक है, जिन्होंने हमेशा शाहपुर की अनदेखी की है।

कुलजीत राणा व प्रदीप ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय वन निगम के उपाध्यक्ष के नाते केवल सिंह पठानिया ने क्षेत्र के विकास के लिए जितना योगदान दिया है, उसी का नतीजा है कि शाहपुर की जनता भाजपा से आहत है और बदलाब का मन बनाये हुए है। भाजपा विधायक व मंत्री के कार्यकाल में इस क्षेत्र का विकास थम सा गया है तथा मात्र कुछ चुनिंदा लोग ही व्यक्तिगत विकास की बुलंदियों को छू रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि अब जनता यहां की विधायक को अच्छी तरह जान/पहचान भी चुकी है तथा चुनावी दिन का इंतजार कर रही है,ताकि इन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सके।

इन कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शाहपुर के हर बूथ पर केवल पठानिया के बढ़ते प्रभाव से चिंतित भाजपा फिर से लोगों को झूठे सब्जबाग दिखाने लगी है,परंतु अब लोग इनके वहकावे में आने वाले नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *