विमान में अगल-बगल की सीटों पर बैठ दिल्ली रवाना हुए जयराम व सुक्खू   

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शिमला। कांग्रेस प्रचार समिति अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू दिल्ली रवाना हो गए हैं। उनकी इस रवानगी की खास चर्चा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ वायरल हुई एक फोटो को लेकर भी हो रही है। सुक्खू चुनाव का फीडबैक देने दिल्ली गए हैं, जबकि जयराम ठाकुर परवाणू में भाजपा की मंथन बैठक में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली जा रहे थे।

मुख्यमंत्री को दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर आयोजित होने वाली जनसभाओं में हिस्सा लेना है। मुख्यमंत्री दिल्ली में बसे हिमाचलियों से निगम चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान का आह्वान करेंगे। फिलहाल, दोनों नेता चंडीगढ़ में एक ही फ्लाइट पर एक-दूसरे से मिले। खास बात यह रही कि दोनों को सीटें भी अगल-बगल में ही मिली।

 

सुक्खू को कांग्रेस ने प्रदेश में प्रचार समिति की कमान दी थी और अब वे कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री की रेस में हैं। विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस नेताओं की दिल्ली दौड़ शुरू हो गई है। सबसे पहले पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर दिल्ली में हाजिरी भरने पहुंचे थे, जबकि इसके बाद अब सिलसिलेवार सभी बड़े नेता दिल्ली का रुख कर रहे हैं। सुक्खू भी इसी कड़ी में दिल्ली गए हैं। लेकिन उनकी रवानगी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी ने दोनों को प्रदेश भर में चर्चा में ला दिया है। इस बीच दोनों नेता सियासी भूमिका से जुदा एक-दूसरे से खूब बातें करते भी नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *