विक्रमादित्य ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को बताया ऐतिहासिक, बोले कार्यक्रम में होंगे शामिल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शिमला। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर पार्टी लाइन से हटकर इस क्षण को ऐतिहासिक बताया है। विक्रमादित्य ने आमंत्रण के लिए आरएसएस और विश्व हिन्दू परिषद का भी आभार जताया है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल में कुछ ही लोगों को निमंत्रण का सौभाग्य मिला है। उन्होंने निमंत्रण के लिए आरएसएस व विश्व हिंदू परिषद का आभार जताया। उन्होंने कहा कि ऐसे अवसर जीवन में बहुत कम मिलते हैं। वह इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनेंगे। 22 को प्रधानमंत्री भी अयोध्या में होंगे। हिंदू, सनातनी देव समाज में विश्वास होने के नाते वह अयोध्या जाएंगे। उन्होंने आमंत्रण भेजने वाली सभी संस्थाओं का आभार जताया है।

वहीं विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कांग्रेस पर बोले गए जुबानी हमले पर कहा कि नड्डा बीजेपी के वरिष्ठ नेता है। वह अपना काम कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी चुनावों के लिए तैयार है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अभी उनकी तलवारें म्यान में हैं लेकिन समय आने पर पूरी मजबूती से लड़ा जाएगा और राजनीतिक विरोधियों को लहूलुहान किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *