वन मंत्री ने पूर्व विधायक अजय महाजन व रणबीर सिंह निक्का पर बोला जुबानी हमला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

स्वर्ण राणा, नूरपुर। वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने पूर्व विधायक अजय महाजन के साथ रणबीर सिंह निक्का पर ज़ुबानी हमला बोलते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया। उन्होंने अजय महाजन के ‘बायो डाटा दो, नौकरी लो’ और ‘आइडिया दस लाख का’ अभियान को हास्यपद बताया। उन्होंने कहा कि उक्त परिवार सालों तक सत्ता में रहा लेकिन सत्ता के दौरान उन्होंने बेरोजगारी जैसी समस्या पर काम नहीं किया और आज जब वो विपक्ष में हैं तो जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं और ऐसे दिन में सपने दिखा रहे हैं जो कभी पूरे नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि जहां यह लोग बायो डाटा मांग रहे हैं वहीं प्रदेश सरकार बल्क ड्रग्स पार्क प्रोजेक्ट लेकर आ रही है, जहां हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा।

वहीं, उन्होंने रणबीर सिंह निक्का पर भी जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों का खनन माफिया का साथ साक्षात सबंध है जिस बजह से आज चक्की का रेलवे का पुल बह गया है और नैशनल हाइवे का पुल अपने अस्तित्व के लिए लड़ रहा है वो लोग चिट् पर लोगों को पक्के घर बनाने का झांसा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नूरपुर की प्रबुद्ध जनता ऐसे हथकंडों से भली भांति परिचित है और वो कभी भी इस तरह के झूठे आश्वासनों में नहीं आएगी। पठानिया ने कहा कि वो आज अगर जनता के बीच में जा रहे हैं तो अपने कामों के दम पर जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज नूरपुर में पुलिस जिला खुलना, अतिरिक्त जिला न्यायालय सत्र का खुलना, मातृ-शिशु अस्पताल, बरंडा में कॉलेज खुलना, चौगान में करोड़ों की लागत से इंडोर स्टेडियम का बनना- इस तरह के दर्जनों विकास कार्य हैं, जिन्हें उन्होंने अपने कार्यकाल में अंजाम दिया है। यही कारण है कि आज उनको जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *