रामशहर में पुलिस विभाग ने की पार्किंग व्यवस्था

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल  
             शांति गौतम बीबीएन 
18 दिसंबर। पहाड़ी क्षेत्र की ग्राम पंचायत रामशहर बस स्टैंड पर लोगों एवं वाहन चालकों को अब अपनी पार्किंग के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। इसके लिए पुलिस विभाग ने खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर खुले प्रांगण में पार्किंग की उचित व्यवस्था कर दी है। यह जानकारी हमें थाना प्रभारी रामशहर रूपलाल ने एक प्रेस बयान में दी । उन्होंने बताया कि बस स्टैंड पर वैध रूप एवं बेहतरीन ढंग से पार्किंग ना करें तो उनका चालान कटेगा।
उन्होंने वाहन चालकों से अपील की है कि बस स्टैंड पर वाहन ना मोड़े अगर मोड़ना है तो पीएससी एवं थाना मोड़ एवं साईं मोड़ से मोड़ सकते हैं। अगर कोई भी वाहन चालक इन नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसका मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान कटेगा। उन्होंने वाहन चालकों से अपील की है कि इस कार्य में पुलिस विभाग का पूर्ण सहयोग दें एवं कानून व्यवस्था कानून व्यवस्था बनाने में पुलिस का भरपूर सहयोग करें।
गौर हो की इससे पूर्व वाहन चालक नालागढ़ शिमला रोड़ एवं साईं रोड़ पर अपनी मनमर्जी से वाहन खड़े करके चले जाते थे। जिससे निगम एवं निजी बस चालकों को बस ठहराव करने में बड़ी कठिनाइयों का सामना एवं यात्रियों को झेलना पढ़ता था। उन्होंने बड़े लोड ट्रक वाहन चालकों से अपील की है बह अपने लोड ट्रक थाना मोड़ से पीछे खड़े करें ताकि आवाजाही में परेशानी ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *