रक्तदान शिविर आयोजित, 70 यूनिट रक्त हुआ एकत्रित

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी , नादौन  ( बड़ा)
7 मार्च: उपमंडल नादौन के प्राथमिक पाठशाला भोऊ में नादौन केयर फाउंडेशन के सौजन्य से धोलासिद्ध बैल बिंग यूथ क्लब  भोऊ में आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । इस शिविर में मुख्यातिथि के रूप तहसीलदार नादौन मनोहर लाल उपस्थित हुए ।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत जीहण की प्रधान सुमना देवी, धोलासिद्ध बैल बिंग यूथ क्लब भोऊ के प्रधान सोनू, उपप्रधान संजीव कुमार भी उपस्थित थे। शिविर का शुभारंभ मुख्यतिथि द्वारा पौधरोपण करके किया गया । मुख्यतिथि ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान महादान होता है और इससे भी बड़ा पुण्य का काम इस प्रकार के शिविरों का आयोजन करना होता है । मुख्यतिथि ने कहा कि आपके द्वारा दान की गई रक्त की एक बूंद किसी को जीवन दान दे सकती है।
इसलिए हमें इस प्रकार के शिविरों में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए । इस दौरान धोलासिद्ध बैल बिंग यूथ क्लब भोऊ के प्रधान ने बताया कि शिविर में लगभग 80 लोगों ने रक्तदान किया जिससे लगभग 70 यूनिट रक्त एकत्रित करके स्वास्थ्य विभाग को दिया गया । क्लब के प्रधान ने स्वास्थ्य विभाग तथा नादौन केयर फाउंडेशन का शिविर को सफल बनाने के लिए धन्याबाद किया और समस्त जीहण पंचायत वासियों का भी शिविर को सफल बनाने केलिए आभार प्रकट किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *