युवा कांग्रेस का पलटवार- ‘आश्रय कभी चंपा हो नहीं सकते, इसके लिए जीतना होगा चुनाव’

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मंडी। हिमाचल प्रदेश में चुनाव के चलते हर दिन किसी न किसी प्रकार की सरगर्मियां चली हैं। अब ऐसे में बीते रोज सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया। इसके बाद से राजनीति और गर्माने लगी है। आश्रय शर्मा के इस्तीफा देने के बाद और कांग्रेस नेताओं पर की गई टिप्पणियों को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस ने आश्रय को आड़े हाथों लिया है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र ठाकुर ने शनिवार को मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आश्रय शर्मा का कांग्रेस के दिवंगत और कई वरिष्ठ नेताओं के ऊपर टिप्पणी करने का कद नहीं है।  इसके साथ ही उन्होंने आश्रय शर्मा को तंज कसते हुए कहा कि वह कभी चंपा ठाकुर बन भी नहीं सकते क्योंकि इसके लिए चुनाव जीतने पड़ते हैं लेकिन आश्रय तो आज तक कोई चुनाव जीत ही नहीं पाए हैं।

राजेंद्र ने कहा कि सदर में शर्मा परिवार लोगों के बीच में जा कर अपने सम्मान व स्वाभिमान की दुहाई दे रहा है लेकिन असल में शर्मा परिवार अपने स्वार्थ व घमंड को कायम रखने व अपने अस्तित्व की लड़ाई में लगा है। वहीं राजेंद्र ने बीजेपी के कांग्रेस मुक्त भारत नारे को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी आज कांग्रेस युक्त हो गई है जिससे बचने की जरूरत प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को है। वार्ता के दौरान उनके साथ जिला युवा कांग्रेस के प्रवक्ता डिंपल ठाकुर भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *