मुख्यमन्त्री सुक्खू से मिला जिला हमीरपुर के संस्कृत शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। जिला हमीरपुर की हिमाचल राजकीय संस्कृत शिक्षक परिषद के लगभग 20 संस्कृत शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल ने हिमाचल प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का प्रथमतया विधानसभा नादौन और जिला हमीरपुर में आने पर अभिनंदन, आभार और स्वागत किया। यह प्रतिनिधिमंडल परिषद के जिलाध्यक्ष नरेश मलोटिया शास्त्री और प्रदेश महासचिव डॉ अमित शर्मा की अगुवाई में मिला।

संस्कृत शिक्षक परिषद की ओर से मुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ, टोपी, शाल और स्मृति चिह्न भी भेंट किया गया। इस दौरान संस्कृत शिक्षकों ने मुख्यमंत्री को पद पर अलंकृत होने और समस्त कर्मचारियों के हित में फैसले लेने पर आभार व्यक्त किया और धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस कार्यक्रम में सेवानिवृत्त-संस्कृत अध्यापक विजय कुमार (रंगस), जिला हमीरपुर के जिलाध्यक्ष नरेश मलोटिया (नादौन-कन्या), प्रदेश महासचिव डॉ. अमित कुमार सरोच (जलाड़ी), जिला महासचिव डॉ. विपन कुमार शर्मा (नरेली), खंड भोरंज के प्रधान विजय कुमार (पट्टा), महासचिव स्वामी लाल (नाहलवी), खंड हमीरपुर के प्रधान ज्योति-प्रकाश (हमीरपुर-कन्या), खंड नादौन के महासचिव अजय कुमार शर्मा (कड़साई), कोषाध्यक्ष अजय कुमार (कांगू), डॉ. अजय शर्मा (घलूं), नरेश कुमार (बूणी), दिलीप कुमार (रंगस), संजीव कुमार (सासन), राजेश कुमार (हमीरपुर), अमित कुमार (बफड़ीं), अरुणदेव (कोट), राजीव (झटवाड़), पवन कुमार (ख्या), राजेश कुमार (टौनी-देवी), स्वामी राम (कुढार) इत्यादि गणमान्य संस्कृत शिक्षक उपस्थित रहे।
संस्कृत शिक्षक परिषद मुख्यमंत्री के गृह जिला और अपने विधानसभा क्षेत्र में आने पर अभिनंदन और स्वागत करती है। मुख्यमंत्री ने अपने छोटे से कार्यकाल में ही जनहित, समाजहित, कर्मचारीहित और हिमाचली लोक-संस्कृति के हित में बड़े-बड़े फैसले लिए हैं, जो कि अभूतपूर्व हैं। हिमाचल की लोक संस्कृति और संस्कृत भाषा के उत्थान हेतु मुख्यमंत्री के द्वारा भविष्य में लिए जाने वाले फैसलों और दिशा-निर्देशों को धरातल पर उतारने हेतु संस्कृत शिक्षक परिषद पूर्णतया प्रतिबद्ध और कृतसंकल्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *