मुख्यमंत्री सुक्खू की सेहत में सुधार, सामान्य तरीके से खाना किया शुरू

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की सेहत में सुधार हुआ है। उनके पेट का संक्रमण ठीक हो गया है। उन्होंने सामान्य तरीके से खाना शुरू कर दिया है। एक-दो दिन में उन्हें आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। मुख्यमंत्री पेट में संक्रमण के चलते नई दिल्ली एम्स में उपचाराधीन हैं। इससे पहले सीएम इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला में दो दिनों तक उपचाराधीन रहे।

अब पेट का संक्रमण पूरी तरह से ठीक होने और पैंक्रियाज का टेस्ट सामान्य आने के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार है। अब उन्होंने खिचड़ी और अन्य सादा खाना लेना शुरू कर दिया है। वह एम्स परिसर में टहल भी रहे हैं। अपने व्हाट्सएप नंबर से वह मंत्रियों और अधिकारियों के संपर्क में भी हैं। उनके दैनिक कार्यों की जानकारी ले रहे हैं।

सीएम ने स्वर्ण पदक विजेता सीमा को दी बधाई

सीएम ने अपने फेसबुक पेज पर जिला चंबा की उड़नपरी सीमा को गोवा में हो रहे 37वें राष्ट्रीय चैंपियनशिप के एथलेटिक्स इवेंट में 5,000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि प्रदेश की इस बेटी ने एक महीने में तीन राष्ट्रीय स्वर्ण और एक रजत पदक हासिल कर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन किया है। हम सीमा के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *