मलोटी में फुटबाल प्रतियोगिता का समापन,आप नेता शैंकी ठुकराल ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू गोस्वामी, नादौन

19 जनवरी।नादौन उपमंडल के तहत मलोटी पब्लिक स्कूल में सात दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का समापन हो गया। इस प्रतियोगिता के समापन पर आम आदमी पार्टी ओबीसी संगठन मंत्री शैंकी ठुकराल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता सुनील गोल्डी विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए मलोटी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य प्रदीप सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 13 टीमों ने भाग लिया

तथा फाइनल मुकाबला शिवा फुटबाल कल्ब में मलोटी पब्लिक स्कूल के बीच हुआ।फाइनल मुकाबले में शिवा फुटबाल क्लब ने मलोटी पब्लिक स्कूल को पेनल्टी शूट आउट में 2-1 से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। इस मौके पर शैंकी ठुकराल ने खिलाड़ियों से खेल को खेल की भावना से खेलने की बात कही तथा कहा कि खेलों को हमें अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए जिससे हमारा शरीर चुस्त व दुरस्त बना रहता है।

इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को 7100, उपविजेता 5100, तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 3100 रूपये की इनामी राशि दी गई।इस प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर स्पैरो यूनाइटेड टीम रही| इस मौके पर कोच हरचरण सिंह, नरेश ठाकुर, संदीप कुमार, रैफरी रोहित, विशाल चौहान, गौरव कौशल, अरमान, कशिश, पंकज कौंडल इत्यादि आयोजक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *