मणिकर्ण हुड़दंग मामले में एसआईटी ने मौके से जुटाए साक्ष्य, मिले अहम सबूत

Spread the love

जांच के लिए बनाए तीन दल

आवाज़ ए हिमाचल 

कुल्लू। धार्मिक नगरी मणिकर्ण में पिछले दिनों हुए हुड़दंग के मामले में रविवार को एसआईटी ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। मंडी रेंज के डीआईजी मधुसूदन शर्मा मामले की जांच को लेकर मणिकर्ण पहुंचे। उनके साथ पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा भी मौजूद रहीं। डीआईजी ने मणिकर्ण पहुंचकर लोगों से भी बातचीत की। साथ ही अब तक इकट्ठा किए गए साक्ष्यों का मिलान भी किया गया।

एसआईटी के हाथ कुछ अहम जानकारी लगी है, जिसके आधार पर छानबीन को आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस के मुताबिक रविवार को मिली लीड के आधार पर कहा जा सकता है कि जल्द इस मामले में किसी निष्कर्ष तक पहुंचा जा सकता है। टीम ने मणिकर्ण में जाकर साक्ष्य जुटाए हैं। गौर रहे कि मणिकर्ण में हुए हुड़दंग मामले में एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले कुल्लू पुलिस ही मामले की छानबीन कर रही थी।

स्थानीय लोग भी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। अभी तक मणिकर्ण में हुड़दंग मचाने वालों का पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में डीआईजी मंडी रेंज मधुसूदन शर्मा ने कहा कि उन्होंने मणिकर्ण जाकर घटनास्थल का दौरा किया है। जांच के दौरान कुछ लीड मिली है, जिसके आधार पर छानबीन आगे बढ़ाई जाएगी।

मणिकर्ण हुड़दंग मामले में रविवार को उपमहानिरीक्षक मध्य क्षेत्र मंडी मधुसूदन ने मणिकर्ण का दौरा किया। पुलिस के अधिकारियों को अन्वेषण के संदर्भ में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने जांच के लिए विभिन्न राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की अगवाई में साइबर विश्लेषण दल, सघन अन्वेषण दल और सूचना दल का गठन किया है। आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने के लिए युद्धस्तर पर अन्वेषण जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *