मंडी में 13.77 ग्राम हेरोइन व सिरिंज के साथ महिला सहित चार युवक गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

मंडी। नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ मंडी पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। ताजा मामले की बात की जाए तो सदर थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मंडी शहर में एक महिला सहित चार युवकों को हेरोइन व सिरिंज के साथ धर दबोचा है। यह सभी लोग मंडी शहर में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 सदर थाना की टीम ने मंडी शहर के पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला में एक मकान में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला और चार युवकों को 13.7 7 ग्राम हेरोइन व सिरिंज सहित रंगे हाथों पकड़ा। यह सभी लोग पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़कर सदर थाना ले गई है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपियों को जल्द ही न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड हासिल कर इनसे पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और मंडी पुलिस की कार्यवाही ऐसे अपराधियों पर आगे भी जारी रहेगी। बता दें कि बीते रोज भी सदर थाना की टीम ने निजी बस में सवार नेपाली मूल के एक व्यक्ति से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की थी। यह आरोपी मनाली से मंडी की ओर आ रही बस में सवार था। पुलिस ने नाके के दौरान बिंद्रावणी में जब इसके सामान की तलाशी ली तो इससे यह चरस बरामद की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *