मंडी: कालेज परिसर में भिड़ी दो छात्राएं, जमकर चले लात-घूंसे

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला में राजकीय वल्लभ महाविद्यालय मंडी परिसर में दो लड़कियों के बीच जमकर लात घूंसे चले। इन दोनों लड़कियों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में दोनों छात्राएं एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चला रही हैं।

 मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज परिसर के बाहर दो युवतियां आपस में किसी बात को लेकर उलझ गई, जिनमें जमकर लात व घूंसे भी चले। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो कब का है और क्यों आपस में छात्राएं पढ़ने की बजाए कालेज में झगड़ रहीं हैं, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बता दें कि बीते कुछ महीनों पहले भी कई बार विद्यार्थियों को आपस में उलझते देखा गया है। इस वायरल वीडियो में युवतियां आपस में उलझती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की दोनों छात्राओं को अलग करने की कोशिश कर रही है। बावजूद इसके भी दोनों छात्राएं एक दूसरे को थप्पड़ मारती रहीं। काफी देर तक यह हंगामा कैंपस में चलता रहा। वहीं इस मामले में मंडी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. वाईपी परमार का कहना है कि मारपीट करने वाली दोनों छात्राओं को आमने-सामने बैठाकर समझा दिया गया है। किसी ने भी इस मामले में शिकायत नहीं की है। दोनों छात्राओं में समझौता हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *