भाजपा प्रदेशवासियों को कर रही गुमराह: शाहपुर कांग्रेस

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शाहपुर, 20 मई। शाहपुर ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा एवं ब्लॉक कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी विनय ठाकुर ने एक सँयुक्त ब्यान में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार झूठी घोषणाओं से जनता को गुमराह करने के कुप्रयास में लगी है, परन्तु भाजपाइयों को पता नहीं कि जनता सब जानती है तथा इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें:- कसौली विधानसभा क्षेत्र के वोटरों की टोह लेने गाँव-गाँव घूम रही दिल्ली से आई “आप” की टीम 

इन्होंने कहा कि मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर ने पिछले दिनों महिलाओं को परिवहन निगम की बसों में आधे किराया की छूट देकर सफर करने की घोषणा की थी लेकिन आज धरातल पर महिलाओं को यह सुबिधा नहीं मिल रही है तथा परिवहन निगम के कंडक्टर महिलाओं से पूरा किराया बसूल कर रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को 125 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही थी लेकिन गरीब जनता को आज भी बिजली का पूरा बिल देना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- मिशन 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा नेताओं को दिया अगले 25 साल की जीत का मंत्र 

उन्होंने कहा कि सरकार झूठी घोषणाएं करके प्रदेश की जनता से धोखा कर रही है। आरोप लगाया कि सरकार अपने फैसलों पर ही कायम नहीं है। आने वाले चुनावों में जनता भाजपा सरकार से छुटकारा पाकर कांग्रेस को प्रदेश की बागडोर देना चाहती है, क्योंकि महँगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल डीजल की कीमतें इतनी बढ़ गई हैं कि जनता का जीना दूभर हो गया है। अच्छे दिनों की आस में बैठी जनता अब पुराने दिन लोटा देने की मांग कर रही है, ताकि चैन की जिंदगी जी जा सके।

ये भी पढ़ें:-। ‘चिंतन शिविर’ से कांग्रेस को कुछ हासिल नहीं होगा: प्रशांत किशोर 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *