कसौली विधानसभा क्षेत्र के वोटरों की टोह लेने गाँव-गाँव घूम रही दिल्ली से आई “आप” की टीम 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

परवाणू, 20 मई। प्रदेश में कांग्रेस व भाजपा के बाद तीसरा विकल्प बनने का प्रयास कर रही आम आदमी पार्टी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में अपनी संभावनाओं को तलाशने के लिए दिल्ली की टीम को सक्रिय कर दिया है। दिल्ली से आई आम आदमी पार्टी की टीम अपने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ लोगों की नब्ज टटोलने के लिए गाँव-गाँव जाकर बैठक कर रही है।

दिल्ली से कसौली विधानसभा क्षेत्र के लिए विशेष तौर पर आई टीम में कोऑर्डिनेटर मीनाक्षी सरोहा, विनोद कुमार, कृष्ण कुमार, अरुण कुमार समेत पॉलिटिकल थीसिस के एक्सपर्ट शामिल है। कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में गए पूर्व प्रदेश युवा इंटक अध्यक्ष यशपाल ठाकुर टीम की कसौली विधानसभा की विभिन्न पंचायतो में मीटिंग फिक्स करवा रहे है। आप की टीम इन मीटिंग्स के जरिए लोगो से रूबरू हो रही है व विभिन्न विषयो पर उनकी नब्ज़ टटोल रही है।

ये भी पढ़ें:- ‘चिंतन शिविर’ से कांग्रेस को कुछ हासिल नहीं होगा: प्रशांत किशोर 

गौरतलब है की कसौली विधानसभा में जहाँ भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा करवाकर चुनावी बिगुल बजा दिया है, वही कांग्रेस के दिल्ली से आए आब्जर्वर ने भी जगह जगह कांग्रेस की बैठके करके चुनावी कसरत शुरू कर दी है। इसी तरह आम आदमी पार्टी ने भी कसौली में अपना जनाधार बढ़ाने के प्रयास तेज़ कर दिए है।

दिल्ली से आई टीम को-ऑर्डिनेटर मिनाक्षी सिरोहा के नेत्रत्व में गाँव गाँव घूमकर जनता से सीधे संपर्क कर रही है। आप टीम मतदाताओं से जहां उनके प्रमुख मुद्दों पर चर्चा कर रही है वही कसौली से उम्मीदवार उतारने के लिए भी उनकी राय जान रही है। अभी तक यह टीम प्राथा, नरायणी, बनासर की बेल्ट समेत लगभग आधी विधानसभा क्षेत्र को कवर कर चुकी है।

इस बारे आम आदमी पार्टी नेता यशपाल ठाकुर से बात की गयी तो उन्होंने कहा की आप पार्टी आम लोगो की पार्टी है, इसलिए अन्य पार्टियों की तरह एसी कमरों में बैठने की बजाय गाँव गाँव जाकर विभिन्न मुद्दों पर आम लोगो की राय ली जा रही है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रति लोगो का झुकाव साफ़ देखा जा रहा है। लोग खुले मन से आप पार्टी ज्वाइन कर रहे है। जल्द ही कसौली विधानसभा के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमे कई प्रमुख चेहरों समेत बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *