ब्यास नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

06 जून। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत पंचायत भोग्रवां में ब्यास नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। मंगलवार सुबह दोनों युवकों के शव नदी से बरामद किए गए। बता दें सोमवार को दोनों नदी में लापता थे। देर रात तक तलाशी अभियान चला पर उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। एक युवक की दो माह पहले ही शादी हुई थी। अब मंगलवार सुबह फिर से तलाश की गई। इस दौरान मृतकों के शव बरामद कि गए।

पता चला है कि विनोद कुमार पुत्र गोरखू राम गांव मलाहड़ी, मुकेश कुमार (26) पुत्र दर्शन सिंह गांव डुहग (टप्पा) और अमित कुमार (23) पुत्र केवल कुमार गांव सहोड़ा सोमवार बाद दोपहर करीब तीन बजे इंदौरा से भोग्रवां आए और ब्यास नदी के तट पर चले गए। वहां से विनोद को कुछ जरूरी काम से इंदौरा जाना पड़ गया और वह अमित व मुकेश को वहीं छोड़ इंदौरा चला गया। जब विनोद इंदौरा से लगभग पांच बजे वापस भोग्रवां पहुंचा तो दोनों वहां से लापता थे। उन दोनों के कपड़े नदी के किनारे पड़े थे।

विनोद कुमार ने तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से दोनों का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद विनोद ने ग्राम पंचायत भोग्रवां के प्रधान हिम्मत राज को घटना की जानकारी दी। उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से  घटना की जानकारी ली और  पुलिस को फोन किया।पुलिस ने मौके पर आकर लापता युवकों को पानी में ढूंढने की कोशिश की, परंतु अंधेरा होने के कारण पता नहीं चल पाया। पुलिस ने ड्रोन की सहायता से भी दोनों लापता युवकों को ढूंढने की कोशिश की, परंतु अंधेरे के कारण उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *