बीबीएन में अवैध रूप से गैस सिलेंडर की काला बाजारी पर वसूला 58 हजार जुर्माना

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

शांति गौतम,बीबीएन

09 फरवरी।बीबीएन में अवैध कब्जे, अवैध बोरवैल, अवैध खनन, अवैध पार्किंग के बाद अब अवैध तौर पर गैस की कालाबाजारी खूब फल फूल रही है। अक्सर सरकार द्वारा समय-समय पर ऐसे असामाजिक तत्वों को कार्यवाही भी की जाती है लेकिन फिर भी अवैध कार्य करने वालों को हौसले इतने बुलंद हैं कि आये दिन नया काला कारनामा नजर आता है। ऐसा ही एक मामला गैस की अवैध काला बाजारी का सामने आया है।

बरोटीवाला बैरियर पर मंगलवार को ईटीओ सुरेश ठाकुर रूटीन चैकअप के दौरान मौजूद थे। उसी समय कमर्शियल गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक रोकने पर जब उसके कागजात दिखाने को कहा गया तो ड्राईवर कोई भी कागज प्रस्तुत नहीं कर पाया। ईटीओ सुरेश ठाकुर ने अवैध तरीके से गैस सिलेंडर बेचने के आरोप में 58 हजार रूपये जुर्माना लगाया तथा सिलेंडर से भरी गाडी को भी जब्त कर लिया है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कमर्शियल गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक बरोटीवाला बैरियर पर पकडा गया है जिसके पास मौका पर कोई भी संबंधित कागजात मौजूद नहीं थे। कानूनी कार्यवाही करते हुए ड्राईवर के विरूद्व मामला दर्ज किया गया है तथा गाडी को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अवैध कारोबारियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *