बीबीएन डीए की सीईओ डॉ ऋचा वर्मा व डिप्टी सीईओ नरेंदर अहलूवालिया सम्मानित

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

    शांति गौतम ( बीबीएन )  

08 जनवरी। अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन व क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सिंगला ने बीबीएन डीए द्वारा वर्ष 2021 दौरान किए गए शानदार कार्यों पर विभाग की सीईओ डॉ ऋचा वर्मा आईएएस व डिप्टी सीईओ नरेंद्र अहलूवालिया को सम्मानित किया। उल्लेखनीय है कि अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा 14 वर्षों से बीबीएन डीए क्षेत्र में पर्यावरण को बचाने हेतु वृक्षारोपण किया जा रहा है। सोसाइटी द्वारा जमीनी रूप में पर्यावरण की सुरक्षा हेतु वृक्षारोपण के,

साथ-साथ 5 पार्कों के रखरखाव का कार्य, पक्षियों के लिए बाड़े का निर्माण, जनता की सुविधा हेतु पीने का साफ़ पानी, सैर करने के लिए फुटपाथ इत्यादि विकास कार्य करवाए गए हैं। इस अवसर पर डॉ ऋचा वर्मा ने अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि बी बी एन डी ए द्वारा शीघ्र ही जुड्डी कलां क्षेत्र विभिन्न विकास कार्य कराए जाएंगे, जिनमें नेचर क्योरटेक पार्क और सिक्का होटल चौराहे पर आई लव माई बद्दी सेल्फी पॉइंट व फव्वारा बनाया जाएगा।

नेचर क्योरटेक चौक के पास फुटपाथ का कार्य पूरा करेगा। इस अवसर पर सोसाइटी के प्रधान सुमित सिंगला ने बताया ने बीबीएन डीए की सीईओ डॉ ऋचा वर्मा आईएएस को आश्वासन दिया कि भविष्य में अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी बीबीएन डी ए के साथ कंधे से कन्धा मिला कर विकास कार्यों में हिस्सा लेगी। सिंगला ने कहा कि सोसाइटी द्वारा शिव बाबा भोलेनाथ की भव्य मूर्ती स्थापना करवाई जाएगी और इस एरिया का भविष्य में रखरखाव भी करवाया जाएगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *